About Us


प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के क्षेत्र में धींगड़ा क्लासेज़ जाना पहचाना नाम है। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की रायसिंहनगर तहसील में स्थापित यह क्लासेज़ भारत के कोने-कोने में रहने वाले हिंदी व इंग्लिश दोनों मीडियम के स्टूडेंट्स की पसंद बन गया है। हम बड़े-बड़े शहरों की भागम-भाग से दूर शांतिपूर्ण एवं शिक्षा हेतु उचित माहौल में स्टूडेंट्स को गुणवत्तापरक एवं कम मूल्य पर शिक्षा प्रदान कर रहे हैं।

भारत के हज़ारो विद्यार्थियों के अनुभव इस बात के सबूत हैं कि धींगड़ा क्लासेज़ ने अनेकों परिवारों को सरकारी नौकरी देकर उनके घर में खुशियों के दीप जलाए हैं। भारत के पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, राजस्थान , दिल्ली आदि के बैंकों, सरकारी कार्यालयों में हमारे कई छात्र सेवारत देखे जा सकते हैं।

धींगड़ा क्लासेज अपने स्टडी मैटीरियल , आसान विधियों एवं अनुभवी शिक्षकों के कारण जाता है। आईबीपीएस, एसएससी एवं अन्य परीक्षाओं में पूछे गए अधिकांश प्रश्न हू -ब -हू हमारे क्लासरूम प्रोग्राम्स में से पूछे जाते रहे हैं। बैंकिंग परीक्षाओं में हमारे स्टूडेंट्स तीन बार अखिल भारतीय स्तर पर टॉपर्स रहे हैं। धींगड़ा क्लासेज़ ने ग्रामीण क्षेत्र के स्टूडेंट्स को भी लगातार चयनित करवाया है।

प्रतियोगी परीक्षाओं के विद्यार्थियों को अच्छी तैयारी के साथ-साथ मानसिक सम्बल , आत्मविश्वास, धैर्य की भी आवश्यकता होती है। पारिवारिक तथा सामाजिक दबाव एक स्टूडेंट की तैयारी के साथ-साथ ही चलते हैं। ऐसे में धींगड़ा क्लासेज अपने स्टूडेंट्स को न केवल भारत की सर्वश्रेष्ठ तैयारी उपलब्ध करवाता है, बल्कि पारिवारिक खुशनुमा माहौल भी देता है। कहा भी है – “मन के हारे हार है , मन के जीते जीत। ” धींगड़ा क्लासेज़ के स्टूडेंट्स अपने आत्मविश्वास के कारण हमेशा अपनी योग्यता से भी अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं।
इसके अतिरिक्त धींगड़ा क्लासेज़ अपने स्टूडेंट्स को निम्नलिखित सुविधाएं उपलब्ध करवाता है – 


ü हर स्टूडेंट पर व्यक्तिगत ध्यान
ü नियमित रूप से प्रदर्शन का मूल्यांकन
ü अनुसंधान के बाद तैयार अपडेटेड स्टडी मैटीरियल 
ü परामर्श सत्र
ü अच्छी तरह से योग्य और अनुभवी स्टाफ
ü नियमित रूप से कक्षाओं में मोटिवेशनल सैशन 
ü प्रश्न पत्रों की ट्रेंड एनालिसिस 
ü नियमित रूप से होम वर्क

यदि आप भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं या आप एक अभिभावक हैं तो धींगड़ा क्लासेज़ आपको आमंत्रित करता है।

ADDRESS
New Building, Near City Park, Raisinghnagar, Dist. Sri Ganganagar (Raj.)

CONTACT : 9828710134, 9982234596

The New Batch for SSC GD Starts From 20 Aug. 2018 at 3:00 PM. For more Details Contact us : 9828710134, 9982234596